पाकिस्तान से हारकर भी भारत कैसे एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंच सकती है समझिए पूरा समीकरण

हेलो दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करेंगे की , पाकिस्तान से हारकर भी भारत कैसे एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंच सकती है समझिए पूरा समीकरण , में आपसे उम्मीद करता हूं की आपको यह लेख बहुत पसंद आएगा

एशिया कप 2022 : भारत एशिया कप 2022 के सुपर 4 में पाकिस्तान के हाथों हारने के बाद भी बचे हुए दो मैचों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही यह दुआ भी करनी होगी कि भारत श्रीलंका को मात देने में सफल रहे.

पाकिस्तान के हाथो एशिया कप 2022 के सुपर 4 में हारने के बाद टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो चली है. इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 5 विकेट से हराया. हालांकि, पहला मैच हारने के बाद रोहित भी टीम इंडिया का फाइनल का अभी भी कटा सकता है, कैसे वो चलिए आपको समझाते हैं.

आज श्रीलंका और भारत का मुक़ाबला, आज भारत को हर हाल में मैच जीतना जरुरी, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को अब श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले दोनों मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे, इसके साथ ही यह दुआ भी करनी होगा कि पाकिस्तान श्रीलंका को पटखनी देने में सफल रहे.

श्रीलंका अपने सुपर 4 के पहले मैच में अफगानिस्तान को हरा चुका है. अगर टीम इंडिया अफगानिस्तान को हराने में सफल रहती है तो अफगानिस्तान की टीम का सफर यही पैर समाप्त हो जाएगा.

हालांकि, अगर ऐसे में श्रीलंका पाकिस्तान को हरा देने में सफल रहती है और भारतीय टीम भी अपने दोनों मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका से जीत जाती है तो ऐसे में नेट रनरेट का खेल पिक्चर में आएगा, भारतीय टीम को फाइनल में जाने के लिए सिर्फ जीत से काम नहीं चलेगा, बल्कि अफगानिस्तान और श्रीलंका को बुरी बुरी तरह से हराना होगा.

विराट कोहली ने अर्शदीप सिंह का किया बचाव , विराट कोहली ने कहा-दबाव में किसी से भी गलती हो सकती है।

Conclusion

हेलो दोस्तों, आज के इस लेख में हमने आपको बताया है की पाकिस्तान से हारकर भी भारत कैसे एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंच सकती है समझिए पूरा समीकरण , अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो आप इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और अगर आपको इस पोस्ट से सम्बन्धित किसी भी तरह का कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.